Site icon Badaun Today

अब्दुल्ला डिग्री कॉलेज के मैनेजर बेटे पर उठे सवाल तो डिलीट किया फेसबुक अकाउंट

बदायूं अब्दुल्ला डिग्री कॉलेज में नशे के कारोबार का खुलासा होने के बाद कॉलेज मालिक फरार है वहीं मैनेजर बेटा पुलिस की पड़ताल से दूर नजर आ रहा है। शुक्रवार को जब कॉलेज मैंनेजर अब्दुल्ला की संदिग्ध भूमिका पर सवाल उठाये गए तो उसने अपना फेसबुक अकाउंट ही बंद कर दिया है।

अलापुर थाना क्षेत्र के गांव गभियाई स्थित अब्दुल्ला डिग्री कॉलेज में 15 जुलाई को एसपी सिटी की विशेष टीम ने छापामारी करते हुए 25 बोरा डोडा बरामद करने के साथ ही डोडा पीसने का कटर, दो बाइक, ट्रैक्टर और तीन आरोपितों को कब्जे में लिया था। पूछताछ में उन्होंने डिग्री कॉलेज के मालिक का नाम भी बताया था। जिसके बाद पुलिस ने कॉलेज मालिक को आरोपी बनाया है लेकिन नजमुल फरार है।

वहीं कॉलेज के मैनेजर अब्दुल्ला पर सवाल उठाये गए तो उसने अपना फेसबुक अकाउंट ही बंद कर दिया दरअसल अब्दुल्ला की आलीशान जिन्दगी, नेताओं में गहरी पैंठ की तस्वीरें उसके अकाउंट पर सार्वजानिक थी, Badaun Today ने 19 जुलाई को कॉलेज में नशे के कारोबार में अब्दुल्ला की संदिग्ध भूमिका और पुलिस की पड़ताल से उसकी दूरी पर सवाल उठाये थे जिसके बाद अब्दुल्ला ने अपना फेसबुक अकाउंट ही कुछ वक्त ही के लिए बंद कर दिया है

वहीं नशे का जखीरा पकडे जाने के बाद भी कॉलेज मालिक नजमुल जमा खां पुलिस की पहुँच से बाहर है जिसके बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं। नजमुल की राजनैतिक पहुँच भी किसी से छुपी नही है जिसके बाद पुलिस दवाब में नजर आ रही है।

Exit mobile version