Site icon Badaun Today

फौजी बनने की तैयारी कर रहे पाँच युवकों को कार ने कुचला, तीन की मौत

वजीरगंज। बदायूं में रविवार सुबह पाँच युवकों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो युवको की हालत गंभीर है। हादसे के बाद ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया। पाँचों युवक सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहे थे।

वजीरगंज थाना क्षेत्र में मुरादाबाद बिसौली रोड स्थित गांव कुनार निवासी देव, राहुल, योगेंद्र, सचिन, जुगन सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे थे। हर रोज की तरह रविवार सुबह करीबन 5.30 बजे पाँचों युवक दौड़ के बाद सडक किनारे व्यायाम कर थे, इसी दौरान दिल्ली से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने पाँचों युवकों को कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था, कि पाँचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जब तक उपचार के लिए उन्हें कहीं ले जाया जाता तब तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो युवकों की हालत गंभीर है। इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद कार भी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

हादसे से नाराज गांव कुनार के ग्रामीणों ने चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग करते हुए हाईवे पर जाम लगा दिया। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त योगेंद्र पुत्र धूम सिंह, जुगन सागर पुत्र सोहन पाल, सचिन के रुप में हुई। जबकि राहुल और देवन घायल हैं। पुलिस ने कार चालक और गाड़ी मालिक को हिरासत में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

Exit mobile version