Site icon Badaun Today

उझानी: जान से मारने की मिली धमकी के बाद लटकी बलात्कार पीड़िता की बड़ी बहन, दो गिरफ्तार

उझानी (बदायूं)। बलात्कार पीड़ित नाबालिग बच्ची की बड़ी बहन की मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गुरूवार को मृतका की पोस्टमार्टम हुआ जिसमे प्रथमदृष्ट्या मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। आशंका है आरोपी पक्ष से धमकी मिलने के बाद से ही युवती सदमे में थी।

नाबालिग से बलात्कार के मामले में न्याय की आस में भटक रहे परिवार को कल बुधवार शाम दूसरी बेटी की लाश पंखे से लटकती हुई मिली। युवती के भाई ने इस मामले में नाबालिग बच्ची से बलात्कार के आरोपी राजू और उसके भाई नईम, फहीम, पिता महफूज अली और बहनोई हाशिम के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया। युवती के भाई ने गुरूवार(1 अगस्त) को नाबालिग से बलात्कार के मामले में आरोपी पक्ष की ओर से जान से मारने की धमकी मिलने की बात कही थी लेकिन पुलिस ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। युवती के बड़े भाई ने कहा कि आरोपी राजू के बहनोई ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर बलात्कार मामले में खामोश रहने की धमकी दी थी। अब बड़ी बहन की मौत के बाद पुलिस ने बुधवार(14अगस्त) रात राजू और उसके भाई फहीम को गिरफ्तार कर लिया।

यहाँ पढ़ें: प्रशासन की उदासीनता का शिकार हुआ परिवार, नाबालिग बलात्कार में पुलिस ने साधी चुप्पी

वहीं गुरूवार को मृतका के शव का तीन डॉक्टरों के जिस पैनल ने पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के दौरान वीडियोग्राफी भी कराई गई। पैनल के मुताबिक युवती की मौत लटकने से हुई है और उसके शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। दुष्कर्म के शक के मद्देनजर स्लाइड बना ली है। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया, देर शाम उसे सुपुर्द खाक कर दिया गया। वहीं एक सप्ताह के बाद भी बलात्कार पीड़ित नाबालिग बच्ची का मेडिकल परीक्षण नही करवाया गया है।

Exit mobile version