Site icon Badaun Today

गर्भपात करवाने वाली महिला डॉक्टर के अस्पताल पर छापा

बदायूं। शहर में गुरुवार को एक प्राइवेट नर्सिंग अस्पताल पर सिटी मजिस्ट्रेट और एसीएमओ ने छापेमारी की। अस्पताल की महिला डॉक्टर अबॉर्शन के लिए सौदेबाजी करते हुए वीडियो में कैद हुई थी।

गांधी ग्राउंड पनबड़िया के पास स्थित अस्पताल पर गुरुवार को सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार और एसीएमओ डॉ. केके जौहरी अपनी टीम के साथ पहुंचे और वहां पर निरीक्षण के उपरांत डॉ. स्वतन्त्र बाला के बयान दर्ज किए हैं। इससे पहले उन्होंने श्याम नगर पहुंचकर मिलेनियम अस्पताल पर भी छापा मारा। जाँच पड़ताल में पता चला कि एक लाइसेंस पर दो-दो अस्पताल चल रहे हैं। इस दौरान अस्पताल में गंदगी भी नजर आई। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने वायरल वीडियो में गर्भपात की सौदेबाजी की बात कबूली है, इस मामले की जाँच रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपी जाएगी।

गौरतलब है कि बुधवार को डॉ. स्वतन्त्र बाला अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो गर्भपात के लिए सौदेबाजी करते हुए कैद हुई थी। वीडियो के मुताबिक मंगलवार को निजी अस्पताल में दो महिलाएं पहुंचीं थीं। उन्होंने महिला डॉक्टर से बात की। उनसे कहा कि उन्हें गर्भपात कराना है। महिला डॉक्टर ने पूछा कि अगर अविवाहित है तो 10 हजार रुपये। विवाहित है तो इससे कम में हो जाएगा। डॉक्टर ने बताया कि लड़की को आज ले आएं, अभी ले आएं। काम हो जाएगा। इस दौरान एक व्यक्ति ने महिला डॉक्टर का वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह ने जाँच के आदेश दिए थे।

Exit mobile version