Site icon Badaun Today

मेटाडोर की टक्कर से 30 कांवड़ियें घायल, आगजनी में लाखों का नुकसान

बिनावर। गुरूवार आधी रात बदायूं बरेली हाईवे पर मैजिक सवार कांवड़ियों को मेटाडोर ने टक्कर मार दी। मेटाडोर की जबरदस्त टक्कर से कांवड़िये गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से आक्रोशित कांवड़ियों ने जमकर आगजनी, तोड़फोड़ की। घटना की जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस फोर्स सहित एसपी सिटी और एसडीएम सदर मौके पर पहुंंचे। पुलिस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल कांवड़ियों को अस्‍पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद पुलिस ने वाहनों के अवागमन के लिए बरेली-बदायूं हाईवे को पूरी तरह बंद कर दिया

बिनावर थाना क्षेत्र में बरेली-मथुरा हाईवे पर बरेली के किला थाना क्षेत्र के छावनी के निवासी कांवड़िए कछला के गंगा घाट से जल लेने रात में निकले थे। रात करीब 1 बजे मेटाडोर ने टाटा मैजिक में टक्कर मार दी, इस दौरान करीब तीस कांवड़िए घायल हो गए। घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास गुजर रहा कांवरियों का जत्थों भी वहां पहुँच गया। कांवरियों में हादसा देखते ही आक्रोश फूट गया। गुस्‍साए कांवड़ियों ने मेटाडोर को आग के हवाले कर दिया। इसके अलावा एक रोडवेज बस और आधा दर्जन ट्रकोंं में भी जमकर तोड़फोड़ की। बताया जा रहा है कि मेटाडोर में किसी व्यापारी का थोक का सामान भरा हुआ था, जो जलकर राख हो गया है। जिससे लाखों का नुकसान हुआ है।

रोडवेज़ बसों में तोड़फोड़ और आगजनी की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। कई थानों की फोर्स सहित पुलिस प्रशासन के उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने हंगामा काट रहे कांवरियों को जैसे-तैसे शांत किया वही धू-धू कर जली डीसीएम को काबू में किया। सड़क पर घायल पड़े कांवरियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में राहुल पुत्र प्रेमशंकर, पूरन लाल पुत्र मेकूलाल, रोशनी पुत्री मेकूलाल, मुकेश पुत्र मुन्नीलाल, नरेश पुत्र जानकी प्रसाद, रिंकू पुत्र महेंद निवासी किला थाना बरेली को भर्ती कराया गया है। जहां से श्रीपाल व नरेश समेत पांच की हालत गंभीर होने पर बरेली रेफर किया गया है।

Exit mobile version