Site icon Badaun Today

उझानी: सुशासन दिवस पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद

उझानी (बदायूं)। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 95 वीं जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिले मे कई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भारत रत्न वाजपेयी की जयंती को नगर भाजपा ने भी सुशासन दिवस के रूप में मनाया।

नगर के राधिका गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा नेताओं ने अटलजी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरूआत की। नगर अध्यक्ष अखिल अग्रवाल ने अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर विस्तृत चर्चा करते हुए उनके विचारों पर चलने का संकल्प दिलाया। उन्होंने कहा कि आज अटल जी के सपनों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं, जिसमे हर भाजपा कार्यकर्ता की सहभागिता जरूरी है।

ग्रामीण अध्यक्ष अजय तोमर ने अटल जी को याद करते हुए कहा कि हम सभी कार्यकर्ता अटल जी के बताए रास्ते पर चलने के लिए कृत संकल्प हैं। उनके आदर्शों को जीवन में उतारने की जरूरत है।

पूर्व नगर अध्यक्ष राहुल शंखधार ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी जी के शासनकाल में देश को विकास की दिशा मिली। उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़े संस्मरण को याद करते हुए बताया कि एक बार बीमारी की अवस्था में भी उन्होंने लखनऊ में एक घंटे तक लगातार भाषण दिया था, उनके ओजस्वी भाषण को श्रोतागण सुनते थे। यह अटलजी की ही देन है कि लोग आज सुशासन और विकास को बड़ा मुद्दा मानकर वोट कर रहे हैं।

कमलेश वार्ष्णेय ने कहा कि अटल जी एक कुशल नेता के साथ एक कवि, साहित्यकार भी थे। उनकी करिश्माई शख्सियत का कमाल ही था कि जितना उन्हें अपने दल के लोग प्यार करते थे, उतना ही वो विपक्षी दल के बीच भी उनके कायल थे। आज अटलजी की कर्मस्थली लखनऊ में प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी प्रतिमा का अनावरण किया है।

कार्यक्रम का संचालन अमित शर्मा ने किया। इस दौरान सचिन अग्रवाल, मनीष उपाध्याय, हरस्वरुप वार्ष्णेय, रतन जिंदल, संजीव गुप्ता, आकाश शर्मा, रजत गुप्ता, विवेक पंडित आदि लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version