Site icon Badaun Today

तीन राज्यों में कांग्रेस का राजतिलक, प्रमिला भदवार के आवास पर मना जश्न

उझानी। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के गठन पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। राजस्थान में अशोक गहलोत, मध्यप्रदेश में कमलनाथ और छत्तीसगढ़ में भूपेश ने बघेल सीएम पद की शपथ ली है।

सोमवार को  पूर्व मंत्री प्रमिला भदवार के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में सरकार गठन पर हर्ष व्यक्त करते हुए जश्न मनाया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक सुर में पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी के कुशल नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए भाजपा पर निशाना भी साधा पूर्व मंत्री प्रमिला भदवार ने कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस की बड़ी जीत से यह बात साबित हो गयी है कि अब जुमलेबाजों की सरकार को जनता ने पहचान लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई, जीसटी, नोटबंदी से हर तबका परेशान है। भाजपा सरकारों के कुशासन से त्रस्त जनता ने भाजपा को उखाड़ने का मन बना लिया है।

कांग्रेस नगर अध्यक्ष अरुण पाराशर ने कहा कि भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इस जीत से आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के सत्ता में लौटने के उम्मीदें बढ़ गई है। इस अवसर पर महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष तकरीम जैहरा नकवी, सभासद शौकत सैफी, परवेज अहमद, डॉ खलील, हरदयाल गौतम, मुन्ना मुजाहिद, राजेन्द्र प्रसाद, जमील अहमद, डॉ इकबाल, मो. आफाक, बाबू राही, काली चरण कश्यप, प्रशांत शर्मा, सोनपाल कश्यप, निर्दोष वर्मा, डॉ फरमान आदि लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version