Site icon Badaun Today

उझानी: प्रेमी युगल ने की खुदकुशी, एक ही पेड़ से लटके मिले

उझानी(बदायूं)। कोतवाली क्षेत्र के गाँव में सोमवार सुबह आम के बाग में युवक-युवती ने फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले। दोनों एक ही गांव और एक ही कुनबे के थे। प्रेम विवाह न कर पाने के चलते आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।

कोतवाली उझानी के गांव जिरौलिया कुर्मियान के जंगल में सोमवार सुबह एक पेड़ पर फंदे से लटके दो शव दिखे। उनकी पहचान गांव के रतिराम (17) और प्रीति (16) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है दोनों का लम्बे वक्त से प्रेम-प्रसंग चल रहा रहा था। रविवार शाम दोनों घर से गायब थे, परिजनों ने देर रात तक तलाश की। सोमवार सुबह ग्रामीणों ने वहां से गुजरते हुए शवों को लटकते हुए देखा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है, किसी की शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टमके लिए भेज दिया है। जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। वहीं एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है, युवक और किशोरी दोनों एक ही जाति के हैं। आपस में दूर के रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं, परिजनों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई के लिए कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Exit mobile version