Site icon Badaun Today

उझानी कोतवाली में रिश्वतखोरी के मामले में डीसीएम मालिक का बयान दर्ज

उझानी। उझानी कोतवाली में दरोगा द्वारा रिश्वतखोरी का ऑडियो सामने आने के मामले में जांच प्रक्रिया जारी है, शनिवार शाम सीओ के आदेश पर डीसीएम मालिक का बयान भी दर्ज हो गया है

कोतवाली में एक सड़क हादसे में समझौते के मामले में रिश्वत लेने का ऑडियो सामने आया था। इसमें दारोगा एक डीसीएम मालिक से बात करके 15 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है। मामला सामने आने के बाद सीओ भूषण वर्मा स्वतः संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी, कल शनिवार शाम सीओ के आदेश पर डीसीएम मालिक का बयान भी दर्ज हो गया है।

गौरतलब है कि दरोगा द्वारा रिश्वतखोरी का ऑडियो 5 जून को सामने आया था, दो वाहनों की भिडंत के बाद ऑडियो में दरोगा डीसीएम मालिक से 15 हजार रुपये मांगते हुए कहते हैं कि 5-5 हजार तीन हिस्सों में बंट जाएंगे। ऑडियो में दरोगा कहता है, ”तुम्हारे चक्कर में बैठे हैं, कप्तान साहब का मुआयना था, वो मुआयना करके चले गए, सीओ साहब भी चले गए, तुम्हे मैं इसीलिए कॉल कर रहा था कि तुम्हारी कई दिन से गाड़ी खड़ी है, नुकसान हो रहा है तो इनका निपटवा दो शपथ पत्र जमा कर दिया है तो, वो आज नहीं तो चलो कल आ जायेगा।” बताया जा रहा है कि काफी जद्दोजहद के बाद दरोगा द्वारा 10 हजार रुपये वसूलने के बाद वाहन को छोड़ा गया था।

Exit mobile version