Site icon Badaun Today

उझानी: खेत में मिला युवक का शव, हत्या का मुकदमा दर्ज

उझानी। कोतवाली क्षेत्र के गाँव में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश की स्थिति को देखते हुए परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया जा रहा है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

क्षेत्र के गांव फकीराबाद निवासी देवेन्द्र लोधी(19 वर्ष) पुत्र स्व. ख्यालीराम मंगलवार शाम 6 बजे घर से खेत पर जाने की बात कहकर निकला था। देर शाम करीबन 8 बजे जब उसके भाई पूरन सिंह ने घर चलने को कहा तो देवेन्द्र ने एक घंटे बाद आने की बात कही जिसके बाद पूरन सिंह वहां से चला गया। रात को जब देवेन्द्र घर नहीं पहुँचा तो उसकी आसपास खेतों में तलाशा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। बुधवार सुबह आठ बजे ग्रामीणों ने खेतों का रुख किया तो पड़ोसी गांव टिमरऊया के अखिलेश के खेत में देवेन्द्र का शव पड़ा दिखा।

शव मिलने की खबर पर सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर परिजन पहुंच गए। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मृतक के भाई पूरन सिंह ने बताया शाम करीबन 8 देवेन्द्र गाँव के ही मंदिर के पास मिला था, उसने एक घंटे बाद आने की बात कही थी। सुबह उसकी लाश की सूचना मिली। पूरन सिंह के मुताबिक उसके शरीर पर शर्ट, स्वेटर और अंडरवियर था जबकि उसकी पैंट दूर पड़ी हुई थी। खेत में युवक की लाश मिलने की सूचना आननफानन में पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष विशाल प्रताप सिंह, सीओ संजय रेड्डी, एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान पुलिस बल के साथ पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस की सूचना पर फोरेंसिक टीम के एक्सपर्ट भी पहुंचे। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया इस सम्बन्ध में आईपीसी-302 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Exit mobile version