Site icon Badaun Today

इंजन की चपेट में आकर पैर गवां चुकी युवती की मौत, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

कछला (बदायूं)। कछला में कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार किशोरी की आज बुधवार सुबह मौत हो गयी। दुष्कर्म के बाद उसे ट्रेन के इंजन के आगे फेंक दिया गया जिसके बाद से ही बरेली जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था।

उझानी कोतवाली की कछला चौकी क्षेत्र में शुक्रवार सुबह(6 सितम्बर) को इंजन की चपेट में आने वाली किशोरी की आज बरेली जिला अस्पताल में मौत हो गयी। हादसे में उसका एक पैर पूरी तरह अलग हो गया था वहीं दूसरा पैर और एक हाथ भी बुरी तरह फैक्चर हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिसके बाद से बरेली भेज दिया गया था।

किशोरी के पिता ने बताया कि गुरूवार(5 सितम्बर) की शाम वो अपनी पत्नी के साथ ससुराल गए थे। शुक्रवार की सुबह उनकी दोनों बेटियां खेत में शौच को गई थीं। जहाँ से दो युवक छोटू और विशाल ने उसका अपहरण का बलात्कार किया और अगली सुबह इंजन के आगे फेंक दिया। पिता के मुताबिक छोटी बेटी को चाकू के बल पर वहां से धमका कर घर भेज दिया था। उन्होंने बेटी को भर्ती कराकर 7 सितंबर को कछला चौकी पर दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नही किया। पिता का कहना है कि विशाल ने एक लड़की को और उठाया था जिसके बाद डायल-100 ने उसे पकड़ लिया लेकिन पुलिस ने समझौता कर उसे छोड़ दिया।

वहीं इस मामले में किशोरी के विरोधाभासी बयानों से मामला उलझता हुआ नजर आ रहा है 6 सितम्बर की सुबह जब किशोरी घायल अवस्था में पटरी पर मिली तब उसने बताया कि घरेलू लडाई की वजह से उसने आत्महत्या का कदम उठाया है लेकिन अस्पताल में उसने दो युवकों पर बलात्कार का आरोप लगाया किशोरी की मौत के बाद पिता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। फिलहाल किशोरी का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Exit mobile version