Site icon Badaun Today

शोहदे से तंग आकर किशोरी ने दी जान, बार बार कॉल कर करता था परेशान

बिसौली। प्रदेश की योगी सरकार में ‘मिशन शक्ति’ और ऐंटी रोमियो दल के नाम पर भले ही तमाम दावे किए जाते हों लेकिन असल हकीकत इन तमाम राजनीतिक बयानों से एकदम ही जुदा है। महिला सुरक्षा की स्थितियों की हालत क्या है, इसकी बानगी खुद जनपद में तब दिखी जब शोहदे की हरकतों परेशान एक लड़की ने आत्महत्या कर ली। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोतवाली क्षेत्र में एक गांव में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को गाँव का ही एक युवक परेशान किया करता था। उसने किसी तरह किशोरी का मोबाइल नम्बर भी पता लगा दिया था, युवक करीबन 1 माह से किशोरी को कॉल कर परेशान कर रहा था। किशोरी के परिजनों ने युवक को समझाने की कोशिश भी की थी लेकिन उसकी हरकतें कम नहीं हुई। गुरुवार सुबह किशोरी के भाई ने आरोपी युवक से मुलाकात की, इस दौरान उनके बीच काफी बहस भी हुई।

आरोप है कि इसके बाद युवक ने लाठी-डंडों, असलहों से लैस अपने परिजनों के साथ किशोरी के घर पर धावा बोल दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में काफी कहासुनी हुई। इसी बीच किशोरी ने घर में रखी सल्फास की गोलियां खा लीं। जब परिजनों ने इसका पता चला तो उनकी चीख निकल पड़ी। आनन फनान में परिजन उसे नगर के एक निजी अस्पताल ले गए लेकिन यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

परिजनों का कहना है कि युवक की हरकतों से बेटी काफी त्रस्त हो चुकी थी। बेटी डिप्रेशन में थी। इसी कारण उसने आत्महत्या कर ली। परिजनों से इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है हालाँकि अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। सीओ बिसौली विनय कुमार सिंह चौहान ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version