Site icon Badaun Today

उझानी अस्पताल में साईकल से हींग बेच रहे हैं डॉक्टर, डीएम ने जताई नाराजगी

उझानी (बदायूं)। जनपद में स्वास्थ्य व्यवस्था डॉक्टर नहीं बल्कि टीवी सीरियल के हास्य कलाकार संभाल रहे हैं। सीएचसी में तैनात एमओआइसी का वायरल वीडियो कुछ इसी तरह की बातों का पुख्ता कर रहा है, फिलहाल वायरल वीडियो पर जिलाधिकारी ने कार्रवाई की बात कही है।

उझानी सीएचसी में तैनात विवादित एमओआईसी महेश सिंह के खिलाफ आशाओं के धरने प्रदर्शन के बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एमओआइसी अस्पताल परिसर में हींग बेचते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में डॉ. महेश सिंह साईकल पर बैठ ‘हींग ले लो, दुधिया हींग’ चिल्ला रहे हैं। इस दौरान उनके साथ खड़े अस्पताल कर्मचारी भी हँस रहे हैं। एक अस्पताल के प्रभारी होने के नाते उनका रवैया सवालों के घेरे में हैं।

एमओआईसी महेश सिंह के खिलाफ जिला अस्पताल पर आशाओं का धरना भी कई दिन से जारी है। आशाओं का आरोप है डॉक्टर महेश सिंह अक्सर उनके साथ अभद्रता करते हैं। एमओआईसी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आशाओं ने कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है।

एमओआईसी के वायरल वीडियो पर जिलाधिकारी ने भी नारजगी व्यक्त की है। जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने कहा कि एक महत्वपूर्ण पद पर बैठ इस तरह की वीडियो बनाना उचित नहीं हैं, इस पर स्पष्टीकरण माँगा गया है। जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version