Site icon Badaun Today

डीसीएम और पिकअप की टक्कर में 8 की मौत, 10 घायल

सम्भलसंभल जिले में मुरादाबाद आगरा हाईवे पर डीसीएम और पिकअप में हुई टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं शवों के लिए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बहजोई के निकट लहरावन गांव निवासी रामभरोसे ने अपनी बेटी का रिश्ता बदायूं जनपद के उघेती थाना अंतर्गत चाचीपुर गांव में हरपाल के बेटे के साथ तय किया था। मंगलवार की शाम को रामभरोसे परिजनों व रिश्तेदारों को साथ लेकर चाचीपुर गांव में बेटी की सगाई चढ़ाने गया था। सगाई चढ़ाने के बाद सभी लोग रात 12 बजे बजे चाचीपुर से अपने गांव के लिए वापस चले। मुरादाबाद आगरा हाइवे पर स्थित गांव लहरावन के निकट देर रात 1:30 बजे के लगभग सामने की ओर से आ रही पिकअप व डीसीएम में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन सड़क पर पलट गए और चीख पुकार मच गई।

हादसे में एक मासूम सहित सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बहजोई के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां 10 साल के मासूम ने दम तोड़ दिया। बाकी नौ गंभीर घायलों को मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजा। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभल में हुई सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन से घायलों को समुचित चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए हैं।

मृतकों के नाम:

अस्पताल में चिकित्सक ने पवन पाल (8 वर्ष) पुत्र रमेश पाल निवासी देवीपुरा थाना शाहाबाद, होरीलाल (65 वर्ष) पुत्र नत्थू लाल निवासी लहरावन थाना बहजोई, राम कुमार (65 वर्ष) पुत्र दाताराम निवासी गांव कोहरा थाना इस्लामनगर, हरिशंकर (55 वर्ष) पुत्र सुखराम निवासी लहरावन, रामवीर (50 वर्ष) पुत्र नत्थू सिंह निवासी लहरावन, दिनेश चंद्र शर्मा (40 वर्ष) गेंदनलाल शर्मा निवासी लहरावन, बृजेश (10 वर्ष) पुत्र चंद्रपाल निवासी लहरा वन को मृत घोषित कर दिया। शेर सिंह (40 वर्ष) पुत्र बुद्धि निवासी मड़नपुर बहजोई ने उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

घायलों के नाम:

वहीं चंद्रपाल, अजय कुमार, अमन, प्रियांशु, जयप्रकाश सभी निवासी लहरावन, मुकेश पाल निवासी देवीपुरा शाहबाद, सोमेश निवासी मोहल्ला गढ़ चंदौसी, किशन वीर, अजय पाल, रिंकू निवासी गण गांव लहरावन, बहजोई गंभीर रूप से घायल हो गए।

Exit mobile version