Site icon Badaun Today

महिला डॉक्टर ने गर्भपात के लिए मांगे 10 हजार रुपए, वीडियो वायरल

बदायूं। शहर की एक महिला डॉक्टर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह गर्भपात के लिए 10 हजार रुपए मांगते हुए नजर आ रही हैं। डॉक्टर कह रही है कि यहाँ अविवाहिता और विवाहित का गर्भपात हो जाता है, फीस स्थिति के हिसाब से तय होती है, महिला अविवाहित और गर्भ 3 महीने का है तो 10 हजार रुपये लग जाएंगे।

शहर में डॉ. स्वंतंत् रवाला अग्रवाल का निजी प्राइवेट नर्सिंग होम संचालित है। बुधवार को उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक महिला उनसे गर्भवती मरीज के गर्भपात को लेकर बात कर रही है। महिला पूछती है कि यहाँ अविवाहिता और विवाहित महिलाओं का गर्भपात हो जाता है, जवाब में डॉक्टर कहती हैं कि गर्भपात हो जाता है। फीस के सवाल पर डॉक्टर कहती है कि पहले देखना होगा कि केस अविवाहिता का है और उसे कितने महीने हैं।

डॉ. स्वंतंत्र वाला अग्रवाल से बातचीत में महिला बताती है कि मरीज को 3 महीने का गर्भ है, जवाब में डॉक्टर अग्रवाल कहती हैं कि अगर गर्भ 3 महीने का है तो 10 हजार रुपये मिल जाने चाहिए। मरीज को लाने के सवाल पर डॉक्टर कहती है कि उसे आज ले आइये। इस मामले में सीएमओ यशपाल ने बताया कि इस मामले की जाँच की जा रही है, दोषी साबित होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version