Site icon Badaun Today

उझानी: राशन कोटा प्रस्ताव को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, 6 गिरफ्तार

उझानी (बदायूं)। क्षेत्र के गांव में कोटा प्रस्ताव को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों की ओर से जमकर ईंट-पत्थर चले और फायरिंग हुई। फायरिंग होने से ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई। इस घटना में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के गाँव तेहरा में राशन कोटा दावेदारी को लेकर दो पक्ष भिड गये। बुधवार देर रात हरवेंद्र सिंह पुत्र वेरिस्टर सिंह और रजिस्टर सिंह पुत्र रामफल सिंह के समर्थकों के बीच जमकर पथराव हुआ, दोनों पक्षों के लोग घरों से हथियार निकाल लाए और ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। इससे गांव में अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना पर कोतवाल विनोद चाहर पुलिस बल के साथ गाँव पहुंचकर पहुंचकर मामला शांत करवाया। मामले में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुँचने की खबर सुन हथियारबंद लोग भाग खड़े हुए

वहीं गुरूवार सुबह को भरी पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में कोटा प्रस्ताव की कार्यवाही शुरू की गयी। अधिकारी प्रस्ताव की प्रक्रिया पूरी करने प्राथमिक स्कूल पहुंचे लेकिन दूसरा पक्ष के न आने के कारण राशन कोटा निर्विरोध हरवेंद्र सिंह के नाम हो गया।

Exit mobile version