Site icon Badaun Today

80 लाख का माल 27 लाख में बेचा फिर अपने ही कंटेनर में लगा दी आग, जेल भेजा

बदायूं। गुजरात के सूरत से 80 लाख की कीमत की कपड़ों से भरे कंटेनर लेकर बिहार जा रहे चालक ने लालच में आकर माल को खुद ही गायब कर दिया था। इसके बाद उसने कंटेनर में पुराने कपडे और कतरन भरकर आग लगी दी, पुलिस को गुमराह करने के लिए चालक ने बाईक सवार दो युवकों पर आग लगाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने चालक को जेल भेज दिया है, साथ ही आधे से ज्यादा माल भी जब्त कर लिया है।

अलापुर थाना क्षेत्र के अभियासा गांव के पास एमएफ हाईवे पर बीते बुधवार रात को अचानक एक कंटेनर में आग लग गयी। सूचना पर पुलिस भी पहुँच गयी जिसके बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। जनपद मुरादाबाद के थाना मझोला के जयंतीपुर निवासी कंटेनर चालक बबलेश उर्फ पप्पू निवासी ने पुलिस को बताया कि वह गुजरात के सूरत जिले में स्थित मां रुद्रा ट्रांसपोर्ट कंपनी में अपना कंटेनर चलाता है। वह कंटेनर में 80 लाख रुपये के साड़ी-सूट लेकर बिहार के पटना जिले जा रहा था। लेकिन रास्ते में बाईक सवार दो युवक कंटेनर में आग लगाकर भाग गए।

पुलिस ने जब कंटेनर की छानबीन की तो उसमे फटे-पुराने और कपड़ों की कतरन बरामद हुई, इसके बाद पुलिस ने चालक को थाने लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सच्चाई उगल दी। सूचना पर मां रुद्रा ट्रांसपोर्ट कंपनी के डायरेक्टर (बिहार) नालंदा जिले के थाना हिल्स के गांव अकबरपुर निवासी सुबोध कुमार अलापुर थाना पहुंचे। उन्होंने कंटेनर ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

पूछताछ में चालक बबलेश ने बताया कि वह 12 अगस्त को सूरत से कपडे लेकर चला था। इसके बाद रामपुर आकर 80 लाख का माल 27 लाख में बेच दिया। वहीं से उसने कंटेनर में पुराने कपड़े और कतरन भरीं। पुलिस ने चालक की निशानदेही पर जनपद रामपुर के थाना अजीम नगर के गाँव मिलक आरिफ से 60 लाख का माल बरामद कर लिया है। चालक को आज न्यायालय के समक्ष पेश कर जिला कारागार बदायूँ भेज दिया गया है।

Exit mobile version