Site icon Badaun Today

बदायूं में लव जेहाद! एक महीने बाद भी नाबालिग युवती का सुराग नहीं, हिन्दू संगठन ने की एसएसपी से मुलाकात

आरोपी नाजिर और हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता

बदायूं। जनपद में कथित लव जेहाद के मामले में गायब युवती का एक महीने बाद भी कुछ सुराग नहीं मिल सका है। आरोप है कि युवक एक नाबालिग युवती को अपने साथ ले गया है। घटना के एक महीने बाद भी युवती की बरामदगी न होने से नाराज हिंदू संगठन ने आज सोमवार एसएसपी से मुलाकात की।

सिविल लाइन क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी 17 वर्षीय एक युवती एक महीने पहले आर्य समाज रोड निवासी नाजिर पुत्र एहसान के साथ घर से गायब हो गई थी। युवती के पिता की मौत हो चुकी है, परिवार की सारी जिम्मेदारी उसके दादा और माँ के कंधो पर है। युवती के गायब होने के बाद उसकी माँ ने 5 जून को शिकायत दी थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी नाजिर के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 और 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। लेकिन एक महिना बीत जाने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं हैं युवती के 84 वर्षीय दादा एक महीने से थाने के चक्कर काट रहे हैं।

घटना की जानकारी जब हिन्दू जागरण मंच के पास पहुंची तो सोमवार को संगठन के लोग जिला अध्यक्ष जिलाध्यक्ष मुकेश वर्मा के नेतृत्व में पीड़ित परिवार को साथ एसएसपी संकल्प शर्मा से मुलाकात की। युवती के दादा ने आरोपी नाजिर एवं इस घटना में संलिप्त उसके साथियों पर लव जिहाद कानून एवं पाक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही की मांग की हैl एसएसपी ने जल्द ही कठोर कार्यवाही एवं नाबालिग की बरामदगी का आश्वासन दिया है।

वहीं हिन्दू जागरण मंच का कहना है कि यदि समय रहते नाबालिग बालिका की बरामदगी एवं दोषियों पर कार्यवाही नहीं हुई तो हमे आन्दोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा। एसएसपी से वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष मुकेश वर्मा, जिला महामंत्री अचल शर्मा, जिला अध्यक्ष युवा नितिन कमठाना, जिला महामंत्री युवा विजय वर्मा ,नगर अध्यक्ष अमित सक्सेना, प्रदेश उपाध्यक्ष जोगपाल सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष युवा अभिषेक सक्सेना, जिला मंत्री सुनील गुर्जर, नगर अध्यक्ष लवलेश साहू, करन साहू आदि पदाधिकारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर मौजूद रहे l

Exit mobile version