Site icon Badaun Today

जहर खिलाकर की थी विवाहिता की हत्या, शव गंगा में फेंका

उझानी। थाना क्षेत्र के गांव से पिछले 6 माह से लापता विवाहित युवती के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के अनुसार, दहेज के लिए ससुराल वालों ने विवाहिता को जहर खिलाकर हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंक दिया था।

कोतवाली क्षेत्र के गाँव अढौली निवासी गंगा प्रसाद ने पिछले साल दिसम्बर में कोतवाली में बेटी की गुमशुदगी को लेकर ससुरालवालों पर उसकी हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। गंगा प्रसाद के मुताबिक तीन साल पहले बेटी पूजा (25) की शादी क्षेत्र के ही गाँव गंगोरा निवासी सत्यवीर पुत्र राजवीर के साथ हुई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि शादी के बाद से दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था और अब उसकी हत्या कर दी गई है। पिता की तहरीर पर पुलिस विवाहित युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली और विवाहिता की खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस ने सत्यवीर की माँ राजवती और मौसा वेदप्रकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पढ़ें: चार महीने से लापता है महिला, पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा लेकिन अब वो भी गायब

पूछताछ में उन्होंने ने स्वीकार किया कि उन्होंने विवाहिता की जहर देकर हत्या की थी। इसके बाद उसके शव को क्षेत्र के गाँव हुसैनपुर से गुजरने वाली गंगा नदी में फेंक दिया है। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल राजवती और वेदप्रकाश को जेल भेज दिया है, वहीं सत्यवीर फरार है। इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि युवती के शव को जल्द तलाशा जायेगा।

पढ़ें: पुलिस की 5 दिन की मनमानी कस्टडी के बाद घर लौटा सत्यवीर

इससे पहले मार्च में पुलिस ने सत्यवीर को दिल्ली से हिरासत में लिया था। उसे जनपद के कई थानों में रखा गया था लेकिन तब पुलिस के कुछ हाथ नहीं लगा तो उसे छोड़ दिया गया।

Exit mobile version