Site icon Badaun Today

उझानी में ढाबा संचालक को पीटा, जमकर तोड़फोड़ के बाद फायरिंग

उझानी(बदायूं)। कछला रोड स्थित एक ढाबे पर युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। खाने के पैसे मांगने और रंगदारी का विरोध करने पर युवकों ने ढाबा संचालक को पीटा। बीच-बचाव करने आए उसके परिजनों और कर्मचारियों को दौड़ाकर पीटा। सीसीटीवी फुटेज में ढाबे में जमकर तोड़फोड़ की गयी है, आरोप है कि फायरिंग भी की गई। इससे ढाबे में मौजूद अन्य लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग खाना छोड़कर ढाबे से बाहर भाग गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

क्षेत्र में बरेली-कासगंज मार्ग पर छतुईया फाटक पर भोले ढाबा है। ढाबा संचालक विजय साहू अपने परिवार समेत ढाबे की छत पर बने मकान में रहते है। ढाबा देर रात तक खुला रहता है। विजय साहू के मुताबिक रविवार रात करीबन 12 बजे नगर के मोहल्ला श्रीनारायणगंज निवासी मोनू यादव अपने तीन अज्ञात साथियों के साथ खाना खाने आया था। खाना खाने के बाद जब उनसे रुपये मांगे तो उन्होंने इससे मना कर दिया। आरोप है कि युवकों ने ढाबा संचालक से रंगदारी मांगी। इसका विरोध करने पर युवक हमलावर हो गए। युवकों ने अभद्रता करते हुए उनके साथ मारपीट की। युवकों ने अपनी कार से लाठी-डंडे और हॉकी निकालकर ढाबे पर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। ढाबे में रखी कुर्सियां और अन्य सामान तोड़ डाला।

आरोप है कि युवकों ने जान से मारने की नियत से विजय साहू पर फायरिंग भी की जिसमे वो बाल-बाल बच गए। शोर सुनकर बचाने आए परिजनों को पीटा। इससे ढाबे पर खाना खा रहे अन्य लोगों में भगदड़ मच गई। युवकों का उत्पात देख ढाबे पर खाना खा रहे अन्य लोग जान बचाकर भागे। घटना के बाद ढाबा संचालक विजय साहू ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गए।

यह घटनाक्रम सीसीटीवी में भी कैद हो गया। सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी युवक ढाबा संचालक को बुरी तरह से पीट रहे हैं। तकरीबन आधे घंटे तक ढाबे पर मारपीट और तोड़फोड़ की गई। संचालक ने पूरे मामले की शिकायत कोतवाली पर की है। इंस्पेक्टर अजय चाहर ने बताया कि मोनू यादव समेत 3 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों पर हत्या का प्रयास, मारपीट, धमकी की धाराएं लगी हैं। फरार चल रहे आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Exit mobile version