Site icon Badaun Today

उझानी: बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर डाली डकैती, बेरहमी से पीटा

उझानी। कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार रात नकाबपोश बदमाशों ने गोदाम में घुसकर परिवार को बंधक बनाकर डकैती डाली। बदमाश परिवार को बंधकर बनाकर हजारों की नकदी, गहने और अन्य कीमती सामान ले गए। शिकायत मिलने पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र में बदायूं रोड पर गाँव जजपुरा में गल्ला व्यापारी कौशल कुमार का गल्ला गोदाम है। गोदाम की देखभाल के लिए 45 वर्षीय रजिस्टर अपने परिवार के साथ गोदाम परिसर में बने घर में रहते हैं। गुरुवार की रात खाना खाने के बाद परिवार के लोग सो रहे थे। इसी दौरान रात करीबन दो बजे डंडों सेे लैस तीन बदमाश दीवार फांदकर वहां पहुंच गए। पीड़ित पक्ष के अनुसार, बदमाशों ने पहले तो रजिस्टर, उसकी पत्नी ईशवती, पुत्री सोनी, बड़े बेटे रतन के साले विजेंद्र को बेरहमी से डंडों से पीटकर घायल कर दिया। उसके बाद रजिस्टर और उसकी पत्नी, बेटे रतन बंधक बना लिया। रजिस्टर के बड़े बेटे रतन की हाल ही में शादी हुई है। बदमाश उसकी पत्नी के जेवर, अंगूठी, मंगलसूत्र और पाजेब भी ले गए।

बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचना दी। मामले में थाना प्रभारी ओमकार सिंह का कहना है कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। परिवार के मुताबिक बदमाश लाखों का माल लूट कर ले गए हैं वहीं एसएसपी संकल्‍प शर्मा ने बताया कि डकैतों ने करीब 35 हजार रुपये का सामान लूटा है, पुलिस की तीन टीम इस मामले की जांच कर रही हैं।

घटना के बाद परिवार में दहशत है। पीड़ित परिवार का कहना है कि जितने समय डकैत उनके घर में मौजूद रहे पूरे परिवार की सांस अटकी रहीं। गोदाम परिवार में रजिस्टर के परिवार के लिए दो कमरे बने हुए हैं। कमरों में रखी अलमारी, बक्शा गवाही दे रहे हैं कि बदमाशों ने इत्मीनान से घर को खगाला है और काफी वक्त वहां गुजारा है।

Exit mobile version