Site icon Badaun Today

कछला में कॉलेज में एडमिशन कराने आये लोगों ने शिक्षक से की मारपीट, दो गिरफ्तार

कछला (बदायूं)। कछला स्थित राधेलाल इंटर कॉलेज में शुक्रवार को एडमिशन कराने आए लोगों ने शिक्षक के साथ गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। जिसके कारण कॉलेज में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

कछला के पंखिया नगला वार्ड संख्या तीन निवासी फजेल और उसका भाई मुनीर शुक्रवार सुबह करीबन 10 बजे कॉलेज में एडमिशन के लिए पहुँचे। आरोप है कि एडमिशन प्रक्रिया संभाल रहे शिक्षक साजिद अली खान ने जब उनसे टीसी मांगी तो वो भड़क गए और बिना टीसी के एडमिशन का दवाब बनाने लगे। साजिद अली ने जब एडमिशन से मना किया तो आरोपी गाली-गलौच पर उतर आए। शिक्षक ने जब इसका विरोध किया तो दोनों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि शिक्षक को लोहे की रॉड से भी पीटा गया, इस दौरान वहां रखे हुए कई कागज भी फाड़ दिए।

वहीं बीच बचाव करते हुए शिक्षक राजकपूर ने मामले को शांत कराने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उसके साथ भी गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद कॉलेज के अन्य शिक्षकों ने आरोपियों को पकड़कर मामला शांत करवाया।

सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। कॉलेज के शिक्षक एकजुट होकर उझानी कोतवाली पहुँचे और यहाँ आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। शिक्षकों ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Exit mobile version