Site icon Badaun Today

साधु के हत्यारोपी को पुलिस ने भेजा जेल, दोनों के बीच थे समलैंगिक सम्बन्ध

उझानी| क्षेत्र में साधु की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया था। पुलिस ने मृतक के भांजे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया था।

उघैती क्षेत्र के गांव सोहरा निवासी 65 वर्षीय रामचंद्र कश्यप का अर्धनग्न शव मंगलवार सुबह मिहौना गाँव में मिला। रामचंद्र के प्राईवेट पार्ट और एक पैर को जलाया गया था, साथ ही उसके चेहरे को भी कुचला गया था। शुरुआत में शव की शिनाख्त नही हुई हालाँकि कुछ देर बाद ही क्षेत्र के गाँव संजरपुर निवासी मृतक की बहन शांति और उसका बेटा रूम सिंह ने शव की पहचान की। उन्होंने बताया कि रामचन्द्र कश्यप ने कई वर्षों पहले घर-ग्रहस्थी छोड़ दी थी, तब से वह गाँव-गाँव माँगकर अपना जीवनयापन करता था और जहाँ ठिकाना मिलता है वहीं रुक जाता।

वहीं जिस गली के बाहर शव मिला, उसी गली में एक घर के दरवाजे पर खून के निशान भी थे। इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह ने तहकीकात की तो साधु का अंडरवीयर, जूते व लुंगी उसी घर में मिले। उस दौरान घर में भी कोई नहीं था। पुलिस का शक गहराया तो गृहस्वामी मुखन पत्र भोजराज की तलाश की, कुछ देर बाद पुलिस ने गांव में ही एक घर में छिपे मुखन को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में मुखन ने पुलिस को बताया कि साधु अक्सर घर आता था, दोनों के बीच समलैंगिक संबंध थे। सोमवार रात को साधु घर आया तब दोनों ने वहां शराब पी थी। देर रात नशे में किसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई। बात बिगड़ी तो मुखन ने साधु की गला दबाकर हत्या कर दी। मुखन शव को ठिकाने लगाना चाहता था इसीलिए उसने शव को जलाने की कोशिश भी की। लेकिन इसमें में वो नाकामयाब रहा, इसके बाद उसने ईंट से चेहरे को कुचला और शव को बाहर लाकर डाल दिया।

Exit mobile version