Site icon Badaun Today

चौकी प्रभारी को दी विदाई

बदायूँ। सदर कोतवाली के चौकी नई सराय में चौकी प्रभारी के पद पर कार्यरत उपनिरीक्षक राहुल सिंह पुंडीर का सिविल लाइन तबादला होने पर सोमवार को एक कार्यक्रम आयोजित करके उन्हें भावभीनी विदाई दी गई।

सदर कोतवाली परिसर में आयोजित विदाई समारोह की अध्यक्षता सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह धामा ने की। समारोह में कोतवाली क्षेत्र व शहर के विभिन्न पुलिस स्टाफ के अलावा कई गणमान्य लोग भी शामिल हुए। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ने कहा कि उपनिरीक्षक राहुल सिंह पुंडीर एक ईमानदार उपरीक्षक के साथ-साथ एक सुलझे हुए इंसान है। उनके कार्यकाल के दौरान अपने चौकी क्षेत्र में कानून का राज स्थापित करने में काफी सहूलियत मिली। उन्होंने अपने से छोटे पुलिस पदाधिकारियों को भी हर काम में इज्जत बख्शा और कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए हमेशा प्रेरित किया। पुलिस प्रशासन उनके द्वारा दिए गए योगदान को आने वाले कई वर्षों तक याद रखेगा।

वहीं उपरीक्षक राहुल सिंह पुंडीर ने अपने कार्यकाल के दौरान सभी कोतवाली के दरोगा तथा सिपाहियों का सहयोग देने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान अगर ड्यूटी के वक्त भी कभी ऊंची आवाज से किसी को तकलीफ हुई तो उसके लिए क्षमा प्रार्थी हूं।

इस दौरान विभिन्न थानों के कई वरिष्ठ लोगों ने उनके विदाई स्वरूप उपहार भी भेंट किया। मौके पर सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह धामा के अलावा उपनिरीक्षक अरुण कुमार, इंतज़ार हुसैन, कमलेश सिंह, कोतवाली के एसएसआई अमरपाल सिंह यादव, कॉन्स्टेबल भूपेश सोनू अदि लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version