Site icon Badaun Today

उझानी: सड़क हादसों में दो की मौत, तीन घायल, परिजनों का अस्पताल में हंगामा

अंगूरी देवी, नन्हे और महेश

उझानी (बदायूं)। कोतवाली क्षेत्र में बरेली-आगरा हाईवे पर तीन अलग अलग सडक हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी वहीं दो तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद एम्बुलेंस की सुविधा न मिलने पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी राजवीर सिंह (36) पुत्र स्व. सूबेदार सिंह बुधवार रात साईकल से घर जा रहा था। उझानी-कादरचौक रोड पर उसकी बाईक से भिडंत हो गयी। हादसे के बाद उसे सीएचसी लाया गया जहाँ प्रथमिक उपचार के बाद परिजन उसे बरेली ले गए लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

वहीं आज गुरूवार सुबह कछला रोड पर कश्यप पुलिया से गुजरती एक वृद्ध महिला को बाईक ने टक्कर मार दी। मोहल्ला बाजारकलां निवासी अंगूरी देवी(53) पत्नी स्व. अशोक कुमार सड़क पार कर रही थी, अचानक उन्हें एक बाईक ने चपेट में ले लिया। घटना के बाद बाईक सवार मौके से भाग गया। प्राथमिक उपचार के बाद महिला को जिला अस्पताल रवाना किया गया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दियापुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने को भेज दिया है।

घायलों के परिजनों का हंगामा

इसके अलावा गुरूवार शाम कछला ब्रिज पर बाईक भिडंत में दो सगे भाई समेत तीन युवक घायल हो गए कछला निवासी दो सगे भाई नन्हे और छविराम पुत्र शेर सिंह सौरों से दुकान की सौदा खरीद वापस लौट रहे थे रास्ते में उनकी बाईक सवार संजरपुर बालजीत निवासी महेश(25) पुत्र सत्यपाल से भिडंत हो गयी जिसमे तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के बाद तीनों युवकों को निजी वाहन से सीएचसी लाया गया। जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों ने जिला अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस सेवा 108 पर फोन किया लेकिन सम्पर्क नही हो सका। जिससे नाराज होकर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया।

Exit mobile version