Site icon Badaun Today

उझानी: मृतक युवक के परिजनों का हंगामा, पुलिस ने बदली हादसे में जब्त जेसीबी

उझानी। बरेली-मथुरा हाईवे पर सड़क हादसे में मारे गये युवक की मौत के तीन दिन बाद ही पुलिस ने सांठगांठ कर जब्त हुए वाहन की अदला बदली कर दी। जिसके बाद नाराज पीड़ित परिजनों ने जमकर हंगामा किया

नगर के मोहल्ला नझियाई निवासी देवी कश्यप की 27 दिसंबर की शाम गांव छतुइया के पास जेसीबी की टक्कर से मौत हो गई थी। देवी कश्यप बुटला में चाट-पकौडी का ठेला लगाता था। गुरूवार शाम घर लौटते वक्त जेसीबी ने देवी और उसके ठेले को टक्कर मार दी। हादसे में गम्भीर रूप से घायल देवी को सीएचसी भेजा गया जहाँ डॉक्टर ने उस मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे के बाद ही जेसीबी को कब्जे में ले लिया था। इस बीच परिवार शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद समझौते के लिए जेसीबी मालिक के सम्पर्क में भी था। हालाँकि परिजनों की ओर से तहरीर नही दी गयी थी।

वहीं सोमवार सुबह पीड़ित परिजनों ने कोतवाली गेट पर जमकर हंगामा काटा पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि कोतवाल ने जेसीबी मालिक से सांठगाँठ कर जेसीबी को बदलवा दिया है। हादसे के बाद पुलिस द्वारा जब्त की गयी जेसीबी का नम्बर NL-04D, 6642 था वहीं अब कोतवाली में खड़ी दूसरी जेसीबी का नम्बर UP 25, DT 2816 है। जेसीबी के नम्बर को खुरचा भी गया है, दोनों जेसीबी का रंग भी अलग नजर आ रहा है। फिलहाल परिजनों ने हादसे की तहरीर दे दी है। लेकिन जेसीबी की अदला बदली के मामले में पुलिस महकमा खामोश नजर आ रहा है।

Exit mobile version