Site icon Badaun Today

उझानी: सोता रहा परिवार, लाखों रुपये के गहने चुरा कर चोर हुए फरार

उझानी। मंगलवार रात चोरों ने नगर में घर को निशाना बनाकर लाखों का माल पार कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

घटना मुहल्ला गंजशहीदा निवासी मु. फारुख के घर की है। उनके चार बेटे माहरूफ, महफूज, अकरम, असलम संयुक्त रूप से एक ही घर में रहते हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की रात परिवार के अधिकाँश सदस्य घर की छत पर सो रहे थे। देर रात चोर पड़ोस की दीवार से छत पर चढ़कर घर के निचले हिस्से में दाखिल हो गए जिसके बाद चोरों ने माहरूफ और महरूफ के कमरों को निशाना बनाया, इस दौरान बाकी बचे दो कमरों में परिवारजन सोये हुए थे। चोरों ने इत्मीनान से कमरों की तलाशी ली, अलमारी खोलकर लाखों के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए दोनों भाइयों के मुताबिक 32 हजार रुपए, 1 सोने का हार, एक सोने की चैन, 2 सोने के कंगन, 2 जोड़ी पायल, 12 सोने की अंगूठी, 1 जोड़ी झूमके, 1 नथ, 1 जोड़ी बच्चे की बुंदकी, बच्चों की सोने की टॉप्स आदि सामान गायब हुआ है

पीड़ित भाइयों ने बताया कि सुबह जब घर का मुख्य दरवाजा खुला देख दंग रह गए। परिवार के सदस्य किसी अनहोनी की आशंका के चलते जब कमरों में पहुंचे तो सामान बिखरा हुआ पड़ा था। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Exit mobile version