Site icon Badaun Today

निलम्बित लेखपाल गिरफ्तार, डीएम के खिलाफ किया था अभद्र भाषा का इस्तेमाल

बदायूं। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि में रिश्वतखोरी और जिलाधिकारी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले निलम्बित लेखपाल को पुलिसने गिरफ्तार कर लिया है।

गुलड़िया में तैनात निलम्बित लेखपाल शिव सिंह को आज मंगलवार शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शिव सिंह का सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ था। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में एक किसान कहता है कि जब मेरे नाम पांच बीघा जमीन है तो आप ने 35 बीघा जमीन की रिपोर्ट कैसे लगा दी। जवाब में लेखपाल ने कहा कि जाओ प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के पास चले जाओ तो लोगों ने कहा कि डीएम बहुत ही सख्त हैं, कार्रवाई कर देंगे। जिसके बाद लेखपाल ने उन्हें भी जमकर गालियां दीं थी। इसके बाद डीएम ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि में रिश्वतखोरी, अधिकारियों को गालीगलौज करने, योजना का रजिस्टर न बनाने और विभागीय कार्य न करने पर निलंबित कर दिया था।

वायरल वीडियो में लेखपाल दर्जा मंत्री को अपना भाई बाते हुए डीएम को गालियां देते हुए एक फोन पर सीधा करवाने की धमकी दी। वीडियो में क्षेत्र के किसानों ने किसान सम्मान निधि के फार्म के ऊपर रिपोर्ट लगाने के बारे में अपनी बात की है जिसका पास खड़े कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

Exit mobile version