Site icon Badaun Today

तांत्रिक ने चचेरे भाई को बताया चोर, आहत युवक ने की आत्महत्या

इस्लामनर। थाना क्षेत्र में पड़ोसी रिश्तेदार के घर में चोरी के आरोप और मारपीट से आहत युवक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में लगी जुटी गयी है।
 
इस्लामनगर निवासी राजेश के घर से तीन दिन पूर्व 2 लाख रुपये चोरी हुए थे। राजेश ने इस्लामनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। राजेश को चोरी का शक अपने ही पड़ोसी और चचेरे भाई प्रमोद पुत्र राम सिंह पर लगाया। राजेश ने चोर का नाम पता लगाने के लिए तांत्रिकों का सहारा लेना शुरू किया, उसने अलीगढ़ जाकर एक तांत्रिक से मुलाकात भी की, तांत्रिक ने बताया कि चोरी प्रमोद ने की है। इसके बाद से ही प्रमोद पर रुपये वापसी का दवाब बनाया जाने लगा, शनिवार देर रात राजेश ने एक युवक के साथ मिलकर प्रमोद की मारपीट की। मारपीट से आहत प्रमोद ने खुद को घर में बंद करके डीजल छिड़ककर आग लगा ली।
 
इस दौरान उसे बचाने का प्रयास भी किया गया लेकिन आग की लपटों में झुलसे प्रमोद ने दम तोड़ दिया। प्रमोद के पिता राम सिंह ने राजेश और वीरेश के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस मामले में तांत्रिक की भूमिका पर सभी सवाल उठ रहे हैं।
Exit mobile version