Site icon Badaun Today

बेखौफ चोरों ने नवनिर्मित घर में लगाई सेंध, लाखों का माल साफ

उझानी। नगर में सोमवार की देर रात चोरों ने नवनिर्मित मकान में सेंध लगाई। मकान का ताला तोड़कर घुसे चोरों ने जेवरात, कपड़ों समेत लाखों रुपये का सामान लेकर फरार हो गए। पुलिस रात्रि गश्त के दावे भी करती है लेकिन इस घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

नगर के मुहल्ला अहिरटोला में कमल मिश्रा का मकान अभी बनकर तैयार हुआ है। घर में सामान भी रख दिया गया है लेकिन मकान मालिक अभी घर में शिफ्ट नहीं हुए हैं। बीती रात पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ घर में दाखिल हुए। इसके बाद अंदर कमरे का ताला तोड सोने की नथ, चांदी की प्लेट, चांदी के पांच सिक्के, एक सोने और एक चांदी की अंगूठी, होम थियेटर, एक सिलेंडर, कपड़ों और 1500 रूपये नकद पर हाथ साफ कर चोर फरार हो गए। सुबह परिवार की नजर टूटे हुए ताले और घर में बिखरे हुए सामान पर पड़ी जिसकी उन्होंने तत्काल सूचना पुलिस को दी।

वहीं मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ चोर घर में दाखिल हुए हैं इससे ये साफ हो गया कि नगर में पुलिस रात में कितनी मुस्तैद है। फिलहाल घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जल्द ही घटना के खुलासा का दावा किया है।

Exit mobile version