Site icon Badaun Today

गंगा में डूबकर दो सगे भाइयों की मौत

कछला। कछला गंगाघाट पर गंगास्नान करते समय बुधवार की सुबह फिरोजाबाद के पांच श्रद्धालु गंगा में डूब गए। उनमें से तीन श्रद्धालु को बचा लिया गया, जबकि दो श्रद्धालु सगे भाइयों की मौत हो गई

हादसा बुधवार को सुबह करीब 9 बजे के बाद हुआ। फिरोजाबाद के द्वारिकापुरी निवासी चरण सिंह अपने दो बेटे 28 वर्षीय अजीत और 22 वर्षीय अंकित, पुरोहित और दो अन्य युवकों के साथ गंगास्नान के लिए कार से पहुंचे थे। चरण सिंह अपनी वैगेनार कार में बैठे हुए थे। इधर अजित और अंकित सहित पांचो लोग गंगा स्नान के लिए उतर गए। स्नान के वक्त पांचो युवक गहरे पानी की ओर चले गए। अचानक पांचो लोग गहरे जल में डूबने लगे तब आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो चरण सिंह कार से उतरकर दौड़े। तभी किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। गोताखोरों ने छलांग तीन लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया लेकिन अजीत और अंकित का कुछ पता नहीं चल सका।

कई घंटों की मशक्कत के बाद दोनों भाइयों को गंगा से बाहर निकाला गया। अंकित की मौत हो चुकी थी, जबकि अजीत की हालत गंभीर थी। उसे तत्काल चिकित्सा की जरूरत थी। बाद में अपनी कार से अजीत को सोरों चिकित्सालय ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। पिता की आंखों के सामने एक साथ दोनों पुत्रों की मौत हो जाने उसका कलेजा फट गया। युवकों के शव पुलिस ने हिरासत में ले लिये लेकिन परिजन उन्हें बिना पोस्टमार्टम करवाए ही साथ ले गए।

Exit mobile version