Site icon Badaun Today

हाईवे पर फैली मक्का की वजह से रोडवेज-बाईक की भिडंत, दम्पत्ति की मौत

उझानी (बदायूं)। तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार दम्पत्ति की मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और शव देख बेहाल हो गए। हादसा हाईवे पर सूख रही मक्का की वजह से हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर मक्का मालिक भाग खड़े हुए

दातागंज क्षेत्र के गांव जैपालपुर धनौरा निवासी अवधेश गुप्ता(28) पुत्र भगवान दास अपनी पत्नी अनीता गुप्ता(26) और 6 माह के बच्चे के साथ मंगलवार सुबह उझानी आए थे। यहाँ बच्चे को एक रिश्तेदारी में छोड़ पत्नी को दवाई दिलाने बदायूं जा रहे थे। इसी दौरान बदायूं-मथुरा मार्ग पर माहेश्वरी कोल्डस्टोरेज के समीप उनकी बाईक की भिडंत सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बस से हो गयी। हादसे में अवधेश गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं गंभीर रूप से घायल अनीता गुप्ता को इलाज के लिए भेजा गया है लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसने ने भी दम तोड़ दिया।

हाईवे पर सूख रही मक्का ने ली दम्पत्ति की जान

हादसे में मारे गए दम्पत्ति की मौत का कारण हाईवे पर सूख रही मक्का बनी। निर्माणधीन हाईवे की वजह से वैसे भी लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है साथ ही हाईवे पर सूख रही मक्का से भी हादसों का खतरा बढ़ गया है। हाईवे पर जहाँ तहां बिखरी मक्का की वजह से वाहनों के आवागमन का रास्ता संकरा हो गया है, सभी वाहन एक ओर से ही होकर गुजर रहे हैं इसी वजह से दोनों वाहन आमने सामने आकर भिड गए। विगत तीन माह से हाईवे पर यह आलम जारी है लेकिन प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं जाता।

Exit mobile version