Site icon Badaun Today

ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की मौत, गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

बदायूं। शनिवार दोपहर फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में इस्लामनगर-चंदौसी रोड पर ट्रक ने एक बाइक को रौंद दिया। बाइक सवार दो युवकों की हादसे में मौत हो गई। वहीं तीसरा युवक वहां से भाग गया। हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने मौके पर जाम लगाया। पुलिस को शव नही उठाने दिया। एसडीएम व सीओ ने पहुंचकर परिजनों को शांत कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने कोल्ड स्टोर संचालक समेत फरार युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।

जनपद संभल की चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के गांव कैथल निवासी सुरेंद्र(25) पुत्र शेर सिंह व लक्ष्मण(28) वर्ष पुत्र हरिराम बदायूं व चंदौसी की सीमा पर स्थित कोल्ड स्टोर पर नौकरी करते थे। बुधवार दोपहर करीबन तीन बजे दोनों बाइक से अपने गांव जा रहे थे। साथ में चंदौसी के मई गांव का जाहिद भी था। रास्ते में इस्लामनगर की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक समेत युवक जमीन पर गिर पड़े। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन जाहिद वहाँ नहीं मिला। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक हेलमेट नहीं लगाए था।

हादसे का पता चलने पर गांव से दोनों युवकों के परिजन व काफी ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने रोष जताते हुए जाम लगा दिया। थाना पुलिस को शव भी नही उठाने दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि कोल्ड स्टोर संचालक के इशारे पर जाहिद ने बाइक को ट्रक के आगे धकेला है। दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। जानकारी पाकर एसडीएम बिसौली महीपाल सिंह व सीओ विनय चौहान मौके पर पहुँच गए।

हंगामे और उपद्रव की आशंका के चलते आसपास के थानों चंदौसी, बिसौली, वजीरगंज व इस्लामनगर से फोर्स मौके पर बुलानी पड़ी। अधिकारियों ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया। एसडीएम ने हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसे के बाद लगभग तीन घंटे तक जाम लगा रहा। जाम के कारण मार्ग पर दोनों और वाहनों की दूर तक लाइन लग गई थी। जाम के कारण रूट भी डायवर्ट कर दिया गया था। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के प्रयास के बाद जाम खुला तो यातायात चालू हो पाया। इधर, घटना से स्वजनों में कोहराम मच गया है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Exit mobile version