Site icon Badaun Today

अज्ञात वाहन ने साईकल सवार युवक को उड़ाया, मौत

देहमू। उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव देहमू में एक अज्ञात वाहन की टक्कर एक युवक की मौत हो गयी। हादसे के बाद गांव के लोगो ने हाइवे पर जाम लगा दिया जिससे करीबन एक घंटे तक यातायात वाधित रहा।

रविवार देर शाम हादसा बरेली आगरा हाईवे पर हुआ। गांव देहमू निवासी 15 वर्षीय नीरज पुत्र मदनलाल अपने घर से डीजल की केन लेकर साईकल से खेत जा रहा था, हाईवे क्रॉस करते वक़्त एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने नीरज की साईकल को जोरदार टक्कर दे मारी, जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद नीरज के घर मे कोहराम मच गया। नीरज के परिवार सहित गांव के लोग हाईवे पर पहुंचे गये और हाईवे जाम कर दिया जिससे एक घंटे तक जाम की स्थिति बन गयी। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें नजर आ आई।

सूचना पर पीआरवी सहित कछला चौकी, उझानी कोतवाली के पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने की कोशिश की हालांकि काफी देर तक पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम हटा दिया। बताया जा रहा है मदनलाल आर्थिक रूप से गरीब किसान है उनके 5 बच्चे हैं जिसमे नीरज अकेला लड़का था, नीरज 11वीं कक्षा का छात्र था। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Exit mobile version