Site icon Badaun Today

उझानी: बाजार में खरीदारी कर रहे युवक की बाइक चोरी

उझानी। कस्बे में बाइक चोर गिरोह सक्रिय होने से वाहन मालिकों की नींद उड़ी हुई है। चोर दिनदहाड़े बाइक चुराने से बाज नहीं आ रहे हैं। बीते कुछ दिनों में ही तीन बाइक चोरी की घटनाएँ हो चुकी हैं वहीं आज शनिवार को चोरों ने बाजार में खरीदारी करने के लिए आए एक युवक की बाइक पर हाथ साफ कर दिया।

शनिवार दोपहर करीबन 11 बजे क्षेत्र के गाँव निजामपुर निवासी परशुराम पुत्र उदयवीर कछला रोड़ स्थित पुरानी अनाज मंडी में खरीददारी करने आया था। युवक मंडी में ही बाइक को लॉक कर खरीददारी करने में मशगूल था। तभी घात लगाये चोर गिरोह ने बाइक की चोरी कर ली है। खरीददारी के बाद जब बाइक वाली जगह पर आया तो बाइक गायब थी। युवक द्वारा काफी खोजबीन के बाद भी बाइक नहीं मिली। युवक बाइक चोरी की सूचना कोतवाली देकर वापस गाँव लौट गया है।

कस्बे में लगातार बाइक चोरी की घटनाओं के बाद वाहन मालिक सुरक्षा को लेकर चिंतित है। चोर पल भर में बाइक को चोरी कर रफूचक्कर हो जाते हैं। बाइक चोर गिरोह पर न तो पुलिस प्रशासन का अंकुश है और न ही किसी ओर का। अब तक हुई घटनाओं में पुलिस ने एक भी बाइक चोर को पकड़ने में सफलता हासिल नहीं की। यहीं कारण है कि कस्बे में कहीं न कहीं से बाइक चोरी होने की वारदात सामने आ रही है। 

दो दिन पहले श्री नारायणगंज लिंक रोेड निवासी व्यापारी विवेक वार्ष्णेय की बाइक घर के दरवाजे से उठा ली गयी थी। इस घटना में चोर की सारी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है। साथ ही नझियाई निवासी मनोज गुप्ता, साहूकारा निवासी वरूण वार्ष्णेय की बाइक भी चोरी हो चुकी है।

Exit mobile version