Site icon Badaun Today

पांच किन्नरों ने काटा साथी युवक का गुप्तांग, मुकदमा दर्ज

बदायूं। जनपद में पांच किन्नरों द्वारा अपने साथ नाचने-गाने वाले युवक का गुप्तांग काटने की वारदात सामने आई है। दो दिन पुरानी इस घटना में बुधवार को उसके पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। वहीं युवक की हालत गंभीर होने की वजह से उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे जबरन किन्नर बनाने का अंदेशा समझ में आ रहा है।

कादरचौक के नब्बीनगला गांव निवासी 16 वर्षीय युवक किन्नरों के साथ शादी समारोह में नाचने, गाने व ढोलक बजाने का काम करता है। युवक पिछले 4 वर्षों से अपना अपना घर छोड़कर मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव हथिनीभूड़ में जकी किन्नर के साथ रहता था। किन्नर अपनी टोली के साथ उसे भी ले जाते थे। सोमवार को किन्नर जकी ने अपने चार साथी किन्नरों के साथ युवक को बंधक बना लिया। बाद में किन्नरों ने युवक को बेहोश कर उसका गुप्तांग काट दिया।

मंगलवार देर रात उसे जब होश आया तो किसी तरह उसने एम्बुलेंस को सूचना दी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ डॉक्टर ने देखा कि उसका गुप्तांग कटा हुआ है। युवक से सूचना पाकर पिता और भाई भी जिला अस्पताल पहुंच गए। युवक ने बताया कि किन्नरों ने मिलकर उसे पहले नशा दिया। उसके बाद कहीं लेकर गए थे और उसका गुप्तांग काट दिया।

युवक के पिता ने पांच किन्नर जकी, बिल्लू, जिशांत, मजिया और चंद्रमुखी के खिलाफ तहरीर दी। थाना मूसाझाग पुलिस ने पांचों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। एसओ राजेश कुमार ने बताया कि युवक के पिता की तहरीर के आधार पर पांच किन्नरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version