Site icon Badaun Today

ट्रैक्टर ट्रॉली पर बैठे युवक की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत

उझानी(बदायूं)। क्षेत्र के गांव में ट्रैक्टर ट्राली पर बैठे एक युवक की खेत के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन तारों की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई। युवक के शरीर पर फावड़े से चोट के निशान हैं, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने हंगामा काटते हुए शव को उठाने से मना किया। पुलिस प्रशासन ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव अढौली निवासी रामबाबू का 25 वर्षीय पुत्र रंजीत जाटव गांव के ही मनोज साहू के ट्रैक्टर-ट्राली पर मजदूरी पर गांव के चंद्रपाल के खेत में खाद डाल रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर मनोज साहू का लड़का सचिन साहू चला रहा था। खेत पर जब चालक सचिन ने प्रेशर वाली ट्रॉली ऊंची की तो रंजीत के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन विद्युत लाइन के तार से उसका सिर छू गया। विद्युत लाइन की चपेट में आने से बुरी तरह झुलसकर वो नीचे गिर गया।

रोते-बिलखते परिजन घटनास्थल पहुंचे तब तक युवक की सांसे थम चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को नाराज मृतक के परिजनों ने फावड़ा मारकर हत्या का आरोप लगाते हुए शव को उठाने से मना कर दिया। जिसके बाद काफी समझाकर मामला शांत कराया गया, कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version