Site icon Badaun Today

चार माह से लापता युवक का शव बरामद, आरोपियों ने कमरे में दफना करवाया फर्श

बिसौली (बदायूं)। क्षेत्र में चार माह से गायब युवक का शव बरामद हुआ है। आरोपियों ने युवक की हत्या कर लाश को घर में ही दफन कर लिया था। पुलिस ने उसकी लाश को आरोपित के घर के कमरे का फर्श तोड़कर बरामद कर लिया है। पुलिस हत्याकांड की जाँच में जुट गई है।

सनसनीखेज मामला बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव निजामुदिनपुर शाह का है। गांव निवासी अवनीश गुप्ता गल्ला व्यवसायी है। अवनीश का बेटा विवेक कक्षा 6 का छात्र था। विवेक गुप्ता घर से दूध लेने के लिए पैदल निकला था। जब वो घर नहीं पहुंचा तो विवेक के पिता ने 11 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने 6 सितंबर को गुमशुदगी अपहरण में तरमीम कर ली थी। काफी तलाशने के बाद जब विवेक का पता नहीं चल सका तो अवनीश ने सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी।

अवनीश ने गांव के विशेष सिंह उर्फ विंपी, उसकी पत्नी और अर्जुन पर अपहरण कर हत्या करने का अंदेशा जताया था। जिस पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया, लेकिन ठोस सबूत न मिलने पर छोड़ दिया गया। इसके बाद पुलिस ने सर्विलांस के जरिए आरोपियों पर नजर रखना शुरू किया था। बीते दिन युवक के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस हुई। जिस पर पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली। पुलिस ने जब विंपी की पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो उसने सब कुछ उगल दिया।

एसपी देहात डॉ. एसपी सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को भारी पुलिस विशेष सिंह के घर पहुंचा तो घर के एक कमरे की खुदाई कर दी जहां घरवालों ने कमरे में नया प्लास्टर कराया हुआ था। जब वहां पुलिस ने खुदाई की तो विवेक गुप्ता का नर कंकाल निकला। पुलिस ने नर कंकाल को कब्जे में ले लिया है। मृतक के परिजनों ने आरोपितों पर 20 हजार रुपये उधार न देने के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। फिलहाल विशेष सिंह और अर्जुन फरार हैं, उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Exit mobile version