Site icon Badaun Today

उझानी: होली त्योहार को लेकर पुलिस ने जनता से किया संवाद

उझानी। होली पर्व और आगामी लोकसभा के चुनाव को देखते हुये थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में सभी धर्म और समुदाय के लोगों ने हिस्सा लेकर आपस में शांति और सौहार्द से होली मनाने की अपील की।  सीओ ने लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण निपटाने के लिए लोगों से बातचीत भी की।

पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए सीओ विनय कुमार द्धिवेदी ने कहा कि होली का त्योहार भाईचारे, प्रेम व सौहार्द का है इसकी गरिमा बनाएं रखना हम सभी का दायित्व है । उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार के असामाजिक अफवाहों पर ध्यान न दें। होली के दिन नशा कर सड़कों पर अराजकता फैलाने वालों को किसी भी तरह बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि होली के दिन मेलमिलाप के लिए वाहनों का प्रयोग कम करें।

थाना अध्यक्ष विनोद कुमार ने अराजक तत्वों को हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की गलत हरकत उन्हें महीनों की कैद करा देगी। उन्होंने कहा कि होली पर्व व लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कस्बों में हुड़दंग न करने की अपील की।

वहीं पीस कमेटी की बैठक में तहसीलदार रामनयन सिंह, संजीव आजाद, रविन्द शर्मा, कृष्ण पाल यादव, अवधेश वर्मा, अभिनव सक्सेना, आसिम उमर, चन्द्र पाल, विशन वाल्मिकी, अंकुर वार्ष्णेय, अमित शर्मा, मनु गुप्ता, राहुल शँखधार, पवन वार्ष्णेय, महेश गुप्ता, जमीर अहमद, अनवर खां आदि लोग मौजूद रहे

Exit mobile version