Site icon Badaun Today

बीएल वर्मा ने कोरोना कर्मवीरों को सौंपी पीपीई किट

उझानी (बदायूं)। कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे कर्मवीरों के लिए दर्जा राज्यमंत्री बीएल वर्मा ने सुरक्षा उपकरण पीपीई किट सौंपी। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में पुलिस, डॉक्टर को संक्रमण से बचाना है।

सोमवार को सिडको चेयरमैन और दर्जा राज्यमंत्री बीएल वर्मा ने एसडीएम सदर पारसनाथ मौर्य, सीओ सर्वेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी विनोद चाहर की मौजूदगी में पुलिस, स्वास्थ्यकर्मियों को सुरक्षा उपकरण पीपीई किट (पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट्स) भेंट की। बी एल वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना से लड़ाई के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। कोरोना के खिलाफ इस जंग में पुलिस, डॉक्टर की अहम भूमिका है और उन्हें सुरक्षित रखना हम सभी की जिम्मेदारी है। इसी को देखते हुए कोरोना से इन कर्मवीरों को सुरक्षित करने के लिए उपकरण बांटने का निर्णय लिया।

कोरोना के खिलाफ इस जंग में बीएल वर्मा भी किसी कर्मवीर से कम नहीं हैं। उन्होंने व्यक्तिगत खाते से 1 लाख रूपये पीएम केयर फंड और एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किया है। इसके अलावा परिवार के सदस्यों में प्रभात राजपूत ने 1 लाख रुपए, शांति देवी वर्मा ने 10 हजार रुपए और हर्षवर्धन राजपूत, रंजना राजपूत, दीक्षा राजपूत, साक्षी राजपूत ने अपनी बचत से 2-2 हज़ार रुपए पीएम केयर फंड में दान किए हैं। लोगों को कोरोना वायरस के खतरे से बचाने के साथ साथ दर्जा राज्यमंत्री के प्रयास से गरीबों के लिए मोदी किचन भी चलाया जा रहा है। इस किचन में भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस 6 अप्रैल से गरीबों, जरूरतमंदों के लिए खाना बन रहा है। 

Exit mobile version