Site icon Badaun Today

भाई ने तीन बहनों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत

बदायूं। बुधवार रात एक भाई ने तीन बहनों पर ताबड़तोड़ गालियां बरसा दीं। उसमें एक की मौके पर मौत हो गई। दो की हालत गंभीर बनी हुई है, पुलिस आरोपित युवक की तलाश कर रही है।

मामला कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव रमजानपुर के गढ़ी मुहल्ले का है। यामीन कुरैशी की बड़ी बेटी फिरदौस की 15 दिन पहले ही पडोस के एक गाँव से शादी हुई थी, शादी के बाद ससुराल में किसी बात पर विवाद हो गया था। जिसके बाद वो वापस मायके चली आई। फिरदौस की माँ अफरोज के मुताबिक फिरदौस के घर में रहने से उसका भाई राहत हुसैन नाराज था, वो अक्सर नशे में कहता कि बहन की वजह से मेरी बदनामी हो रही है बुधवार को भी राहत ने इसी बात नाराजगी जताते हुए चारों बहनों को मारने की बात कही। लेकिन उस वक्त शांत कर दिया गया।

बुधवार रात करीब दो बजे राहत हुसैन कमरे में पहुंचा और उसने फिरदौस की तीन बहनों यासमीन, नाजरीन, खुशनसीब पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिसमे एक गोली नाजरीन के पेट में जा लगी, इसके अलावा दो अन्य बहनें यासमीन और खुशनसीब खून से लथपथ होकर गिर पड़ीं। 18 साल की नाजरीन को जिला अस्पताल भेजा गया जहाँ से मृत घोषित कर दिया गया। फायरिंग की आवाज सुनकर ज्ख्ज और फिरदौस भी जाग गयी लेकिन तब तक राहत हुसैन भाग चुका था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन दोनों घायल बहनों को बरेली रेफर कर दिया गया। वहां उनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के वक्त राहत के पिता यामीन कुरैशी कामकाज के सिलसिले में दिल्ली थे, मां ने अपने आरोपित बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Exit mobile version