Site icon Badaun Today

उझानी में हाईवे पर मिली अज्ञात युवक की लाश

उझानी। कोतवाली क्षेत्र में बरेली-दिल्ली हाईवे पर युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने लोगों से पूछताछ की लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सीओ ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

सोमवार की सुबह करीबन 9 बजे विमला हरी भगवान इंटर कॉलेज के पास हाईवे के किनारे बजरी के ढेर पर करीबन 26 वर्षीय युवक की लाश मिली। इसकी खबर आग की तरह फैली और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना प्रभारी शैलेन्द्र कुमार, एसएसआई अनूप सिंह पुलिस बल के साथ पहुँचे गए। पुलिस ने सबसे पहले शव के कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें से कोई पहचान पत्र नहीं मिला। जिसके चलते युवक की पहचान नहीं हो सकी।

घटना की जानकारी पर सीओ भी मौके पर पहुंच गए थे और स्थानीय लोगों के जरिए पहचान कराने की कोशिश की गई मगर कोई नतीजा नहीं निकल सका। युवक काली शर्ट, नीली जींस पहने हुए था। उसके कपड़ो से 40 रुपए, एक जोड़ी पायल बरामद हुई है। युवक के गले में एक चेन पड़ी हुई थी। इसके अलावा शव से दूर दोनों जूते और घड़ी मिली है। पुलिस ने सभी सामान को कब्जे में ले लिया है।

हत्या या सड़क हादसा?
घटनास्थल के आसपास किसी वाहन के टूटे हुए टुकड़े बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि टुकड़े किसी कार की लाइट के हैं। युवक के हाथ पर खरोंच के निशान है, साथ ही नाक से खून निकल रहा था। ऐसे में माना जा रहा है कि युवक सड़क हादसे का शिकार हुआ है। लेकिन युवक स्थानीय नहीं है, ऐसे में वो यहाँ कैसे आया, ये सवाल भी बना हुआ है। साथ ही युवक का टूटा चश्मा शव के पास पड़ा था और उसके जूते और घड़ी शव से दूर मिले हैं, ऐसे में हादसे के बाद वो शरीर से अलग कैसे हो गए, इसका जवाब भी मिलना बाकी है।

Exit mobile version