Site icon Badaun Today

निलम्बन रद्द होने के बाद कॉलेज पहुंचे हरबिलास प्रधानाचार्य, नही मिली ऑफिस की चाबी

फाइल फोटो

उझानी(बदायूं)। हरबिलास कॉलेज में प्रधानाचार्य के निलम्बन को रद्द करने के बाद भी विवाद थमता हुआ नजर नही आ रहा है। सोमवार को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में कॉलेज पहुंचे गोपाल शर्मा को प्रधानाचार्य ऑफिस पर ताला लटका हुआ मिला, उन्हें चाबी नही सौंपी गयी जिससे अभी वो कार्यभार नही संभाल पाए हैं।

हरबिलास गोयल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य के प्रधानाचार्य को इसी सत्र में गम्भीर आरोपों में निलम्बित कर दिया था जिसके बाद गोपाल शर्मा ने हाईकोर्ट की शरण ली। हाईकोर्ट ने इस मामले में जांच के लिए डीआईओएस राममूरत के लिए अधिकृत किया। डीआईओएस ने अपनी जाँच पड़ताल में कॉलेज प्रबंधन की ओर से लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को गलत मानते हुए गोपाल शर्मा का निलम्बन रद्द कर दिया। वहीं आज सोमवार गोपाल शर्मा अपना कार्यभार संभालने जब कॉलेज पहुंचे तब उनका ऑफिस बंद था। इस दौरान उन्होंने प्रशासन से जुड़े लोगों से बात करने की कोशिश भी की लेकिन उन्हें कोई जवाब नही मिला। गोपाल शर्मा ने बताया कि प्रशासन अब न्यायालय की अवमानना कर रहा है, इस सम्बन्ध में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जायेगा।

गौरतलब है कि प्रधानाचार्य गोपाल शर्मा को प्रबंधक कमेटी ने 26 जून को कॉलेज भ्रष्टाचार के आरोपों में निलम्बित कर दिया था। जिसके बाद से ही छात्र-छात्राएं गोपाल शर्मा के समर्थन में आ गए थे तनाव की वजह से कुछ दिनों के लिए कॉलेज में अवकाश की घोषणा करनी पड़ी थी

Exit mobile version