Site icon Badaun Today

रिपोर्ट आने से पहले ही दिल्ली से म्याऊं आ गया युवक, निकला कोरोना पॉजिटिव

प्रतीकात्मक चित्र

म्याऊं (बदायूं)। जनपद के म्याऊं कस्बे में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है। हरदोई निवासी युवक का दिल्ली में सैंपल लिया गया था लेकिन रिपोर्ट का इंतजार करने की बजाए वो गाडी से अपनी बहन के घर म्याऊं आ गया।

हरदोई के गांव सहदापुर निवासी युवक दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। जहाँ उसकी तबियत खराब हुई तो आंबेडकर हॉस्पिटल लोनी में उसने उपचार कराया गया, वहां उसका 4 जून को सैंपल भी लिया गया था। लेकिन रिपोर्ट का इंतजार करने की बजाए वो कस्बा म्याऊं स्थित बहन-बहनोई के घर भाग आया। युवक यहाँ कार से अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पहुंचा। सोमवार को जब युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो हडकम्प मच गया। एसडीएम दातागंज कुंवर बहादुर सिंह ने पुलिस टीम के साथ पहुंचकर युवक को उझानी कस्बे के कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया। सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह ने बताया कि युवक की दिल्ली में सैंपल लिया गया था, रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर वहां से सूचना आई। युवक के परिवार के लोगों का सैंपल लिया जाएगा।

कोरोना मरीज युवक के बहन-बहनोई का देहांत हो चुका है। उनके घर में चार भांजे, तीन भांजों की पत्नियां और दो बच्चे हैं। बताया जा रहा है कि युवक का भांजा ही कार से उसे दिल्ली से लाया था। इस कार में म्याऊं का चालक गया था, प्रशासन ने चालक समेत उसके परिवार को भी क्वांरटीन किया है। उधर प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव युवक की पत्नी और बच्चों समेत परिवार के 12 लोगों को होम क्वांरटीन किया है।
Exit mobile version