Site icon Badaun Today

मंदिर की जमीन पर कब्जे का आरोप, भीड़ ने व्यापारी को जमकर पीटा

बिल्सी। मंदिर पर निर्माण कार्य को लेकर व्यापारी को आक्रोशित भीड़ ने पीट दिया। ग्रामीणों ने अवैध कब्‍जे का आरोप लगाते हुए पहले तो व्यापारी का विरोध किया इसके बाद उसे पीटना शुरू कर दिया। सूचना पर थाना पुलिस भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने कब्‍जा करने के आरोपी को हिरासत में ले लिया।

बिल्सी कस्बे के खेरी रोड स्थित जाहरवीर बाबा का मंदिर है। इसकी करीब चार बीघा जमीन है। आरोप है कि व्यापारी अवधेश लड्ढा मंदिर की जमीन पर कब्जा कर रहा है, इस संबंध में पहले भी कई बार शिकायत की गई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। शुक्रवार को अवधेश लड्ढा उसी जमीन पर खड़े होकर निर्माण कार्य करा रहा था।

इसी दौरान भीड़ ने उसे घेर लिया नारेबाजी करते हुए उन्हें कई जगह घसीटा और जमकर मारपीट की। भीड़ में शामिल महिलाओं ने भी व्यापारी पर चप्पल बरसाईं। सूचना पर कोतवाल धीरज सोलंकी और सीओ बिल्सी अनिरुद्ध सिंह ने मौके पर पहुंच गए। काफी देर हंगामा होने के बाद पुलिस उन्हें भीड़ से निकालकर थाने ले गयी।

व्यापारी का कहना है कि वह जाहरवीर मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष होने के नाते सौंदर्यीकरण कराने के लिए पहुंचे थे। फिलहाल पुलिस ने उन पर ही 151 की कार्रवाई की है। पुलिस ने उनकी तहरीर नहीं ली है।

Exit mobile version