Site icon Badaun Today

मूंगफली खरीदने के विवाद में दी लूट की झूठी सूचना, केस दर्ज

उझानी। क्षेत्र में मूंगफली खरीदने के विवाद में युवक को लूट की झूठी सूचना देना महंगा पड़ गया। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कर्स दर्ज कर लिया है।

थाना क्षेत्र के निजामपुर निवासी सुधीर कादरचौक के गांव भुड़िया के पैट्रोल पंप पर सेल्समेन है। मंगलवार को सुधीर अपने साथी अंगद और इन्द्रेश के साथ क्षेत्र के गाँव पटरपरागंज में मूंगफली बेचने आया था। वहीं जब व्यापारी ने मूंगफली की तौल को लेकर कट्टे में ज्यादा मिट्टी पर सवाल उठाया तो उनके बीच कहासुनी और मारपीट हो गयी। देर शाम सुधीर ने व्यापारी को सबक सिखाने के लिए 112 पर कॉल कर पुलिस को साढ़े तीन लाख रुपये की लूट की सूचना दे दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर छानबीन करने के लिए पहुंच गई। कादरचौक इंस्पेक्टर, उझानी इंस्पेक्टर और सीओ उझानी मौके पर पहुंच गए। सुधीर ने बताया कि पेट्रोल पंप की बिक्री के साढ़े तीन लाख रुपए वो बैंक में जमा करवाने जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में लूट हुई। पुलिस को मामला संदिग्ध लगने लगा।

सीओ शक्ति सिंह ने जब पेट्रोल पंप स्वामी अतुल शर्मा ने बात की तो उन्होंने बिक्री के 3 लाख 75 हजार बैंक में जमा होने की बात। इसके बाद पूछताछ में युवकों ने सच उगल दिया। पुलिस ने तीनों को पकड़ने की कोशिश की तो अंगद भागने में कामयाब हो गया। फिलहाल मुक्द्माद्र्ज कर सेल्समेन सुधीर व इंद्रेश को गिरफ्तार कर लिया है।

Exit mobile version