Site icon Badaun Today

गरीबों का अनाज डकार रहे सपा जिलासचिव को भेजा गया जेल

ककराला (बदायूं)। कोरोना काल में गरीबों के हिस्से पर डाका डाल रहे राशन माफिया को पुलिस ने जेल भेजा दिया है। बुधवार को राजस्व विभाग और पूर्ति विभाग की टीम ने छापा मारकर सपा नेता के गोदाम से एक ट्रक चावल बरामद किया था।

जिला पूर्ति अधिकारी रामेंद्र प्रताप सिंह, एआरओ नरेंद्र सिंह, पूर्ति निरीक्षक राजेश कुमार सहित टीम ने बुधवार शाम को अलापुर के मोहल्ला काजी में समाजवादी पार्टी के जिला सचिव फहीमउद्दीन घर के बाहर सरकारी सील लगा हुआ 542 चावल की बोरी से भरा ट्रक पकड़ा था। इस सम्बन्ध में जब गोदाम मालिक फहीमउद्दीन से जानकारी मांगी गयी लेकिन फहीमउद्दीन इस संबंध में कोई खास जानकारी नहीं दे पाया। जिसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया। अधिकारियों ने जब कोटेदार रूमा के स्टॉक को चेक किया तो चावल का स्टॉक कम मिला। गुरूवार को पुलिस ने फहीमउद्दीन को न्यायालय में पेश किया, जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया।

बताया जाता है कि सपा जिला सचिव फहीम के भाई रागिबउद्दीन की राशन की दुकान है। राशन की दुकान सपा नेता ने रूमा के नाम कर दी है। जबकि रूमा शादी के बाद अपनी ससुराल रहती है। जिसके बाद सपा नेता सहित कोटेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। राशन माफिया फहीमउद्दीन को समाजवादी पार्टी ने हाल ही में गठित नई कार्यकारणी में जगह दी थी। जिसमें फहीमउद्दीन को जिला सचिव बनाया गया है।

Exit mobile version