Site icon Badaun Today

एसएसपी ने बदले थानों के प्रभारी, क्या तबादलों से अब सुधरेगी कानून व्यवस्था?

बदायूं। जनपद में बिगडती कानून व्यवस्था ठीक करने के लिए एसएसपी संकल्प शर्मा ने कई तबादले कर दिए है। इन तबादलों में 10 निरीक्षक व 4 उपनिरीक्षक शामिल है। जनपद में लगातार हो रही लूट, चोरी की घटनाएँ एसएसपी के सामने चुनौती बनी हुई है, उझानी क्षेत्र में वितरोई मोड़ पर पुलिस की वर्दी में हुए लूटकाण्ड को करीबन 1 माह बीतने जा रहा है लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। अब यह तबादले क्या असर दिखाते हैं, यह देखना होगा।

सदर कोतवाल विनोद कुमार चाहर और उझानी कोतवाल ओमकार सिंह को पुलिस लाइन भेजा गया है जबकि इस्लामनगर के थाना प्रभारी जसवीर सिंह को सदर कोतवाल और उघैती प्रभाती विशाल प्रताप सिंह को उझानी की कमान सौंपी गयी है। वहीं अपराध शाखा में तैनात राघवेन्द्र प्रताप सिंह को उघैती और स्वाट टीम से धीरज सोलंकी को इस्लामनगर की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

प्रभारी उसावां प्रमोद कुमार, प्रभारी जरीफनगर अजय यादव सहित विनावर प्रभारी राजीव कुमार को पुलिस लाइन भेजा गया है जबकि उनके स्थान पर पुलिस लाइन में तैनात प्रकाश सिंह को उसावां, रिट सैल के प्रभारी प्रेमपाल वार्ष्णेय को थाना जरीफनगर और नबादा चौकी प्रभारी अनूप कुमार सिंह को बिनावर का थाना प्रभारी बनाया गया है। इसके अलावा सहसवान कोतवाली से राजीव शर्मा को बिसौली कोतवाली का प्रभारी बनाया गया है और बिसौली कोतवाल पंकज लवानिया को सहसवान की कमान दी गयी है।

Exit mobile version