Site icon Badaun Today

कोरोना संक्रमित शिक्षक की मौत, परिजन शव को लेकर डीएम आवास पहुंचे

बदायूं। पंचायत चुनाव में पीठासीन अधिकारी रहे शिक्षक की सोमवार रात कोरोना से मौत हो गयी। मंगलवार सुबह को परिजन शव लेकर जिलाधिकारी आवास पर पहुंच गए। परिजनों ने चुनाव ड्यूटी की वजह संक्रमित होने का आरोप लगाते हुए आर्थिक मदद की मांग की।

कस्बा उझानी के मोहल्ला कृष्णा कालोनी देशपाल सिंह सहसवान तहसील क्षेत्र के गांव पालपुर स्थित प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक पद पर तैनात थे। जनपद में दूसरे चरण में पंचायत चुनाव में पीठासीन अधिकारी के रूप में कादरचौक ब्लॉक में ड्यूटी लगी थी। परिजनों के मुताबिक इसी दौरान देशपाल सिंह संक्रमित हो गए थे। पिछले कुछ दिनों से बरेली के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। वहीं सोमवार रात उनकी मौत हो गयी। मंगलवार सुबह 5 बजे परिजन एम्बुलेंस में शव लेकर मंगलवार डीएम आवास पर पहुंच गए। हालाँकि चार घंटे इंतजार के बावजूद उनकी डीएम से मुलाकात नहीं हुई।

शिक्षक के बेटे ने प्रशांत पाल ने बताया कि उनके पिता पंचायत ड्यूटी के दौरान संक्रमित हुए थे। उन्होंने जिला प्रशासन अनुरोध किया कि घर में बड़ी दो बहनें हैं जिनकी शादी के लिए जमा किया रुपया पिता के इलाज में खर्च हो गया है। उनकी मांग की है कि सरकार से उन्हें आर्थिक सहायता दिलाई जाए।

जिलाधिकारी आवास के सामने लोगों की सूचना पर सिविल लाइंस थाना पुलिस के साथ एसडीएम सदर लाल बहादुर मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रशासन की ओर से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया, तब परिजन शांत हुए। सदर एसडीएम लाल बहादुर ने बताया कि प्रकरण की जांच कराई जाएगी। इस मामले में नियमानुसार सरकारी मदद दिलाई जाएगी।

Exit mobile version