Site icon Badaun Today

लूट की योजना बना रहे तीन बदमाश गिरफ्तार

मुजरिया। लूट की योजना बनाते पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तमंचा कारतूस बरामद कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा हैं। जनपद में बीते एक पखवाडे़ से बदमाशों के गिरोह चोरी, लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं हैं। इसके चलते कई गांवों में दहशत का माहौल है।

बुधवार की रात पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक वहां से गुजर रहे थे, पुलिस को देखकर बदमाशों ने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी करते हुए तीनों को पकड़ लिया। बदमाशों की तलाशी लेने पर उनके पास दो तमंचे, दो कारतूस, दो तमंचे, एक चाकू, एक रस्सी और एक लोहे की एंगल बरामद हुए। बदमाशों के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है, सभी सामान को पुलिस टीम ने कब्जे में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाश किसी वाहन का टायर एंगिल की मदद से पंचर करके बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे। जिसके चलते उक्त तीनों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर वेदपाल सिंह ने बताया कि आरोपी निशेष उर्फ लखन निवासी कमालपुर थाना अलीगंज, अनिल निवासी रम्पुरा जाटान थाना मीरगंज, बरेली और सुरेंद्र निवासी गांव नगला भिंड थाना मुजरिया का निवासी हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

Exit mobile version